लोनी विधायक ने दिया विवादित बयान, कहा- अधिकारियों का मुंह काला करके गधे पर बिठाकर भेजेंगे जेल

punjabkesari.in Saturday, Dec 14, 2019 - 05:18 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के लोनी विधानसभा से भारतीय जनतापार्टी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने एक बार फिर अपने विवादित बयान से शुर्खियों में हैं। विधायक नंदकिशोर ने कहा सरकारी अधिकारियों का मुंह काला करके गधे पर बिठाकर उनको जेल भेज देंगे। वो सिर्फ यहीं नहीं रुके उन्होंने इतना तक कह दिया कि सब अधिकारियों के दिमाग ठीक कर देंगे जो हम अच्छी तरह से जानते हैं।
PunjabKesari
दरअसल कुछ दिन पहले सरकारी अधिकारी के साथ नंदकिशोर गुर्जर के दफ्तर में मारपीट हुई थी। जिसके बाद उनके दो करीबी जेल गए थे जो शनिवार यानि आज दोनों जमानत पर रिहा हुए हैं। इसको लेकर उन्होंने इलाके में शक्ति प्रदर्शन भी किया और जनता को संबोधित करते हुए यह शब्द कहे। विधायक ने कहा कि वह भ्रष्टाचार का मामला विधानसभा में भी जोर शोर से उठाएंगे। इस दौरान विधायक ने जेल की वेड़ियों को मर्द का गहना बताया। उन्होंने कहा कि जिस तरह महिलाओं के हाथ में चूड़ियां अच्छी लगती हैं उसी तरह मर्द के हाथ में वेड़ियां अच्छी लगती हैं।
PunjabKesari
विधायक ने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा जीरों टारलेंस पर काम होने की बात कही जा रही है। जिस पर गाजियाबाद में अधिकारियों द्वारा इसकी धज्जियां उड़ाई जा रही है जो हम कदापी नहीं वर्दाश्त करेंगे। वहीं उन्होंने जनता से कहा कि गाजियाबाद में कहीं भी कोई अधिकारी यदि किसी काम के लिए पैसा मांगे तो उन्हें सूचित कर दिया जाए। जिसके बाद वे अधिकारी को नहीं छोड़ेंगे।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static