बहराइच में लूट कांड का पर्दाफाश, 2 लूटेरे गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 12:05 PM (IST)

बहराइचः उत्तर प्रदेश बहराइच के कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने रविवार को 2 लुटेरों को गिरफ्तार कर पिछले महीने हुए एक लूट कांड का खुलासा कर दिया। पुलिस अधीक्षक सभाराज ने बताया कि एक सूचना के आधार पर पुलिस बल ने मीरगंज मोड़ के पास इमरान अहमद और शकील को धर दबोचा और उनके कब्जे से तमंचे एवं गोली बारूद बरामद किया।

उन्होंने बताया कि एक जुलाई को इंटर स्टेडियम के सामने स्थित शालीमार हैचरी के कार्यालय से बदमाशों ने 6,18000 रुपए लूट लिए थे। पुलिस को इस मामले में लुटेरों की तलाश थी। गिरफ्तार लुटेरे इमरान ने पूछताछ पर पुलिस को बताया कि वह मुर्गा फार्म और पोल्ट्री सीड की दुकान चलाता है। पोल्ट्री इंटीग्रेशन कंपनियों और शालीमार हैचरी कंपनी द्वारा मुर्गे का रेट कम कर हम प्राइवेट फार्म वालों का कमर तोड़ रहे थे, जिसके कारण उसने अप्रैल माह में फोन पर उन्हें धमकाया भी था।

बात नहीं मानने पर इनको सबक सिखाने के लिये उसने शकील, रवि उर्फ अमित सिंह, बाबू और हनी के साथ मिलकर लूट को अंजाम दिया।  इमरान ने पुलिस को बताया कि उन्होंने 2,27,000 रुपये लूटे थे और 6,18,000 रुपये लूट किये जाने की बात गलत है। पुलिस घटना में शामिल अन्य लुटेरों की तलाश कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static