विधानसभा चुनाव 2020 में लव जिहाद BJP को खा जाएगाः सपा सांसद शफीकुर्रहमान

punjabkesari.in Thursday, Nov 26, 2020 - 01:15 PM (IST)

संभल: समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान वर्क ने उत्तर प्रदेश कैबिनेट में अध्यादेश पारित होने के बाद लव जिहाद को रोकने के लिए कानून बनाए जाने पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि आगामी विधान सभा चुनाव में लव जेहाद भाजपा को खा जाएगा।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार अपनी खताएं और कमियां छिपाने के लिए नया नया कानून ला रही है। उन्होंने आगे कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी मुस्लिम के हिन्दू से शादी के मामलों को जुर्म नहीं माना है, योगी सरकार सुप्रीम कोर्ट के निर्णय की अवमानना कर रही है इनके खिलाफ कोर्ट के निर्णय की अवमानना करने पर कार्यवाही होनी चाहिए।

सपा सांसद ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश में कारोना बीमारी, रेप की घटनाओं और बढ़ते अपराधों पर तो काबू कर नहीं पा रही है , हाथरस कांड में अभी तो कुछ नहीं किया गया , तो इस तरह के कानून लाकर अपनी कमियों को छिपाने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग हिन्दुस्तान में हिन्दू मुस्लिम के बीच नफरत फैला रहे हैं। मुस्लिम लव जेहाद जैसे कानून में नहीं उलझेगा न ही मायूस होगा बल्कि एकजुट होकर आगामी चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएगा, बीजेपी खुद बिखर जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static