Crime News: प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 07:03 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बुधवार को एक युवक-युवती ने रेल के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सूरज राय ने बताया कि जिले के थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के ग्राम शेरपुर गुर्जर निवासी 30 वर्षीय एक युवक और थाना सदर बाजार क्षेत्र के मवीखुर्द निवासी 22 वर्षीय युवती बुधवार को रामपुर मनिहारान रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और सामने से तेज गति से आ रही रेल के आगे कूद गये।

PunjabKesari

प्रेम प्रसंग में सुसाइड की आशंका 
उन्होंने बताया कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि युवक और युवती के बीच प्रेम संबंध था, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। राय ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना रामपुर मनिहारान पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों की शिनाख्त करके परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी।

PunjabKesari

एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि मृतकों की पहचान अंजलि (22) निवासी गांव मवीखुर्द थाना सदर बाजार और मुकेश उर्फ मुन्ना (28) निवासी गांव शेरपुर खुर्द के रूप में हुई है। दोनों एक ही बिरादरी के थे। अभी तक की जांच पड़ताल में सामने आया है कि प्रेम-प्रसंग के चलते दोनों ने आत्महत्या की है। परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि परिजन किसी भी तरह की कार्रवाई से इनकार किया है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static