खुलासा: प्रेमी ने शक्तिवर्धक दवाओं की ओवरडोज लेकर युवती से बनाए थे संबंध, ब्लीडिंग अधिक होने से हुई थी मौत

punjabkesari.in Sunday, Nov 13, 2022 - 09:32 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 19 वर्षीय एक लड़की से बलात्कार और हत्या के मामले में पुलिस ने उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

युवती के व्हाट्सएप चैट से खुला हत्या का राज
पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने रविवार को बताया कि पिछली 10 नवंबर को कोतवाली सदर क्षेत्र में एक युवती का शव उसके घर में मिला था। इस मामले में सुजीत और कुंवारा नामक लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच में इन दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने को गलत पाया गया और बाद में पुलिस तथा एसओजी ने युवती के व्हाट्सएप चैट और अन्य विवरण को खंगालने के बाद उसके प्रेमी राम बरन को गिरफ्तार किया है।

शक्तिवर्धक दवाइयों की ओवरडोज लेकर युवती से मिलने पहुंचा था प्रेमी
मीणा ने बताया कि रामबरन से सख्ती से पूछताछ करने पर पता लगा कि वह और मारी गई युवती एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। घटना का खुलासा करते हुए एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी ने शक्तिवर्धक दवाइयों की ओवरडोज लेकर युवती के साथ जबरदस्ती की और दुष्कर्म किया। इससे लड़की बेहोश हो गई थी और रक्तस्राव अधिक होने से डरकर वह उसे उसी हालत में छोड़कर भाग गया था। जिसके बाद युवती की मौत हुई थी। आरोपी के खिलाफ हत्या, दुष्कर्म व अन्य संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static