सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को बेरहमी से उतारा मौत के घाट, पिता को भी किया घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 12:31 PM (IST)

बांदा(जफर अहमद): उत्तर प्रदेश के बांदा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां देर रात खेत की रखवाली कर रहे पिता-पुत्र पर चाकू से अचानक  हमला कर दिया गया। इस हमले में बेटे की दर्दनाक मौत हो गई जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया जांच में यह मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। पुलिस के अनुसार, आरोपी मृतक की बहन से प्रेम करता था और उसका घर में आना-जाना था। कहासुनी में आरोपी ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी मुताबिक यह मामला बबेरू थाना क्षेत्र के निभौर गांव का है। यहां पिता-पुत्र खेत की रखवाली करने के लिए सो रहे थे। उनके साथ उनका काम करने वाला मजदूर भी मौजूद था। सूचना यह है कि मजदूर का अपने मालिक की बेटी से अफेयर था। पुलिस के मुताबिक घटना वाली रात सोने के दौरान लड़की के भाई से मजदूर की कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि विवाद बढ़ने पर सिरफिरे ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। चीख पुकार सुनने के बाद पिता भी जाग गया, तो उसने पिता पर भी चाकू से हमला कर दिया।

वहीं इस मामले में ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे बबेरू थाना क्षेत्र निभौर गांव में खेत में 3 व्यक्ति सोए हुए थे। जिनमें 2 पिता पुत्र थे। तीसरा उनका काम देखने वाला था। रात में उसने राजू नाम के युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी। जब उसने चाकू मारा तो पिता जाग गया और उसने विरोध किया। इसके बाद आरोपी ने पिता को भी उसने चाकू मार दिया। प्रथम दृष्ट्या यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static