शादी से इनकार करने पर प्रेमी ने रेत दिया प्रेमिका का गला, एक तरफा प्यार को पाने के लिए दिया इस वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Tuesday, Feb 07, 2023 - 04:50 PM (IST)

मेरठ (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक तरफा प्यार के चलते प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेत दिया है। प्रेमी की इस वहशियाना हरकत के पीछे वजह थी, प्रेमिका के घर वालों का उससे शादी से इंकार कर देना। इस घटना की जानकारी होने पर युवती को अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari  
यह भी पढ़ेंः शादी की खुशियां मातम में बदली: महिला सिपाही की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों में मचा कोहराम

बता दें कि थाना सदर बाजार क्षेत्र के बंगला एरिया इलाके की रहने वाली एक युवती का पास में रह रहे कहताब उर्फ किट्टू नाम के लड़के से रिश्ता तय हो गया था और दोनों के निकाह की बात भी तय कर दी गई कि इसी बीच लड़की के घर वालों को पता लगा कि जिस लड़के से उन्होंने अपनी लड़की का निकाह तय किया है वो नशे का आदी है और आए दिन उनकी लड़की के साथ गाली गलौज करते हुए उसके साथ अभद्र व्यवहार करता है । साथ ही साथ जब लड़की किसी बात को मना करती है तो वो उसे जान से मारने की धमकी भी देता है। इसी वजह से लड़की के घरवालों ने इस लड़के से अपनी बेटी का रिश्ता तोड़ दिया।

PunjabKesari

शादी तोड़ने पर युवक ने रेत दिया युवती का गला
रिश्ता तोड़ने की बात युवक को इस कदर नागवार गुजरी कि उसने अपने एक तरफा प्यार को पाने के लिए वो वहशियाना हरकत कर डाली जिसे सिर्फ सोचने भर से आपकी और हमारी रूह कांप जाती है। रात के वक्त ये युवक युवती से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा और फिर युवक ने उस्तरे से युवती के गले पर कई वार कर दिए। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद युवक मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ेंः त्रिपुरा में बोले CM योगी, कहा- कम्युनिस्ट शासन के दौरान राज्य के सामने पहचान का संकट था

PunjabKesari

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल हुई युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है । वहीं, इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि युवती के परिजनों के तहरीर प्राप्त हो गई है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना को अंजाम देने वाले युवक की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी। बहरहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वाले युवक की तलाश में जुटी हुई है। लेकिन सवाल ये उठता है कि क्या किसी बेटी के परिजनों को इतना भी अधिकार नहीं है कि, वो अपनी बेटी के लिए एक अच्छा जीवनसाथी तलाश करें जो कि नशे जैसी बुरी आदतों में शामिल ना हो और उनकी बेटी को ताउम्र खुश रख सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static