Lucknow News: देर रात स्कूल के होस्टल में टहल रही छात्रा की हुई मौत, आचनाक गिरी और फिर उठ नहीं पाई

punjabkesari.in Sunday, Jan 22, 2023 - 01:49 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ (Lucknow) जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एसआर स्कूल में पढ़ने वाली एक आठवीं कक्षा की अचानक ही स्कूल के होस्ट (Hostel) में मौत हो गई, जिससे हास्टल में हड़कंप मच गया। इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़े...
किशोरी के Kidnap और Rape मामले में मां-बेटा दोषी करार, अब मिली ऐसी सजा की पूरी उम्र रहेगा पछतावा

जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि घटना जिले के बीकेटी थाना क्षेत्र की है। जहां स्थित एसआर स्कूल (SR School) की छात्रा प्रिया राठौर (13) की शुक्रवार देर रात को अचानक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि प्रिया हाॅस्टल में रहकर ही पढ़ाई करती थी। वहीं, बीते शुक्रवार की रात 8 बेज भी वह रोजाना की तरह हॉस्टल में बने कैंटीन का खाना खाने के बाद ग्राउंड में टहल गई थी। तभी अचानक उसकी तबीयत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर गई। इसी दौरान वहां पर मौजूद कुछ स्टूडेंट्स ने इस बात की सूचना स्कूल प्रशासन को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची महिला वॉर्डन आनन-फानन में छात्रा को लेकर रामसागर मिश्र अस्पताल पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़े...
- SP के पूर्व विधायक Rameshwar Singh Yadav के बेटे की 13.5 करोड़ की संपत्ति कुर्क, पहले से ही जेल में बंद है पिता

सपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने हमीरपुर पहुंचे नरेश उत्तम, बोले- सभी 5 सीटों पर जीतेंगे

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही छात्रा की मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने आगे कहा कि मृतक छात्रा के घर वाले जो भी तहरीर में लिख कर देंगे उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static