अपराधियों के हौसले बुलंद: माफिया के गुर्गों ने बीच सड़क पर युवक को दी तालिबानी सजा, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 01:30 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर बदमाश ताहिर के गुर्गों ने एक युवक को बीच सड़क पर तालिबानी तरीके से जमकर पिटाई कर दी। युवक रहम की भीख मांगता रहा परंतु दबंगों ने उसकी एक न सुनी और सड़क पर घसीटते रहे। वहां किसी राहगीर ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।


PunjabKesari


बता दें कि गाजियाबाद के थाना खोड़ा इलाके में ताहिर नाम का एक युवक रहता है जो बदमाश किस्म का है। उसके खिलाफ हत्या, लूट, जान से मारने की धमकी देने के मामले में गाजियाबाद और नोएडा में अलग-अलग संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। आरोपी पैरोल प जेल से छूट कर आया है। उसके इशारे पर युवक की जमकर पिटाई की गई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


PunjabKesari


मामले में एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि खोड़ा थाना क्षेत्र में संघर्ष संगठन का रजनीश कुमार झा का कार्यालय हैं। जहां पर शातिर अपराधी ताहिर ने अपने गुर्गों के साथ कार्यालय में तोड़ फोड़ की। साथ ही उनके कर्मचारी को बेरहमी पीटा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में अपराधियों पर केस दर्ज कर दो आरोपी को गिरफ्तार जेल भेज दिया गया है। शेष को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static