...जब पति से झगड़ा कर आई नाराज महिला के लिए रुकी रही महानगरी एक्सप्रेस

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2020 - 04:19 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां खाने को लेकर पति से झगड़ा होने के बाद नाराज पत्नी अपने 2 बच्चों के साथ ट्रेन पर बैठ गई। मिर्जापुर में जब टीटीई ने उससे टिकट मांगा तो उसने आपबीती बताई। जिसके चलते मिर्जापुर स्टेशन पर महानगरी एक्सप्रेस को देर तक रुकना पड़ा। वैसे महानगरी एक्सप्रेस मिर्जापुर स्टेशन पर रूकती है, लेकिन इस मामले से ट्रेन तय समय से अधिक देरी तक रुकी रही। इसके बाद जीआरपी ने उसके पति व देवर को बुलाकर महिला और बच्चों को उनके हवाले किया।

वाराणसी निवासी एक महिला का रविवार की रात को पति से खाने को लेकर विवाद हो गया था। उसका पति हलवाई का काम करता है। घर पर भोजन सही न होने पर उसने पत्नी को फटकार लगाई। इससे नाराज होकर सोमवार की दोपहर पत्नी अपने चार वर्ष की पुत्री और पांच माह के पुत्र के साथ वाराणसी स्टेशन से महानगरी ट्रेन पर बैठ गई। रास्ते में जब टीटीई ने उससे टिकट मांगा तो उसने पूरी बात बताई। इसके बाद ट्रेन मिर्जापुर स्टेशन पहुंची।

मिर्जापुर स्टेशन पर दो मिनट का स्टापेज है, लेकिन ट्रेन 10 मिनट तक खड़ी रही। टीटीई ने जीआरपी को बुुलाकर महिला और बच्चों को उनके हवाले किया। जीआरपी प्रभारी उदय शंकर कुशवाहा ने बताया कि महिला घर से नाराज होकर ट्रेन पर बैठ गई थी। उसे यह भी नहीं पता था कि वह कहां जा रही है। उसके पति और देवर को बुुलाकर उसे सौंप दिया गया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static