मैनपुरी: CMO ऑफिस में कोरोना की दस्तक, तैनात कर्मचारी निकला पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 01:40 PM (IST)

मैनपुरी: कोरोना संकट के बढ़ते कहर से उत्तर प्रदेश के लोगों की चिंता बढ़ गई है। यूपी में हर दिन मरीजों की संख्या बढ़ रही है। इसी बीच मैनपुरी जनपद में CMO कार्यालय में तैनात चालक एवं  लैब टेक्नीशियन और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए। बुधवार को सबसे अधिक 15 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। आनन-फानन में सभी संक्रमितों को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने आइसोलेशन वार्ड में भेजा है। CMO के मुताबिक जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 158 हो गई है। अब तक 72 लोग की जंंग जीत कर घर जा चुके हैं। वर्तमान में 80 एक्टिव केस हैं और 6 लोगों की मौत हो चुकी है।

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को मेडिकल कॉलेज कन्नौज में भर्ती कोरोना संक्रमित 27 वर्षीय महिला की मौत हुई थी। जबकि मोहल्ला गाड़ीवान निवासी जूता व्यापारी के चार परिजन सहित जिले भर में कुल सात लोग कोरोना संक्रमित मिले थे। विगत मंगलवार जिला प्रशासन को मेडिकल कॉलेज सैफई से 228 सैंपलों की रिपोर्ट प्राप्त हुई। जिसमें सात लोग संक्रमित निकले थे। वहीं  शहर के मोहल्ला अवधनगर निवासी वाहन बीमा कंपनी के सेवानिवृत्त विकास अधिकारी कोरोना संक्रमित पाया गया। वह हाल ही में पत्नी का इलाज कराकर दिल्ली से वापस मैनपुरी लौटे थे। जुकाम, खांसी और बुखार होने पर उन्होंने खुद ही अपना सैंपल दिया था।

DM ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छह कोरोना संक्रमितों को कोविड-2 भोगांव में भर्ती कराया है। जबकि एक संक्रमित को जिला अस्पताल में बनाए गए कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है। सभी क्षेत्रों में प्रशासनिक अधिकारियों ने सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस तैनात की है। संबंधित इलाकों को सैनिटाइज कराया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static