सुहागरात पर दर्द से कराहने लगी दुल्हन... अस्पाताल लेकर पहुंचे परिजन तो पता चली ऐसी बात कि हक्के-बक्के रह गए परिजन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 03:33 PM (IST)

मैनपुरी: रोजमर्रा की जिंदगी में कभी कभार ऐसी घटनाएं सामने आ जाती हैं, जिसे सुनकर पांव तले से जमीन खिसक जाती है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के मैनपुरी (Mainpuri) में देखने को मिली है। जहां सुहागरात (Honeymoon) के दिन एक दुल्हन दर्द से कराहने लगी। उसने पेट में असहनीय दर्द की शिकायत की। जिसके बाद दुल्हन (Dulhan) को परिजन और दुल्हा ( Dulha) अस्पताल लेकर गए। यहां डॉक्टरों की जांच के बाद जो बात सामने आई, वह सुनकर दुल्हा और परिजन हैरान रह गए।
PunjabKesari
दरअसल, कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक की सोमवार को शादी हुई। मंगलवार को सुहागरात से पहले ही शाम को बहू के पेट में अचानक तेज दर्द होने लगा। स्वजन उसे लेकर रात 12 बजे सौ शैय्या अस्पताल पहुंच गए। जांच के बाद डाक्टरों द्वारा बहू के गर्भवती होने के कारण प्रसव पीड़ा (Labor pain) होने की बात बताई गई तो स्वजन के होश उड़ गए। इस बीच बहू ने पुत्री को जन्म दिया। इस बीच पति और ससुरालीजन ने नवजात को रखने से मना करते हुए हंगामा शुरू कर दिया जानकारी पाकर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया तो वह लोग घर चले गए।
PunjabKesari
बुधवार सुबह सीएमएस शिवकुमार उपाध्याय द्वारा मामले की जानकारी समाजसेविका आराधना गुप्ता को दी गई तो वह अस्पताल पहुंच गईं, उन्होंने दूल्हा-उसके स्वजन को अस्पताल बुलाया। यहां काफी समझाने के बाद वह दुल्हन और नवजात को साथ रखने को राजी हो गया। आराधना गुप्ता ने बताया कि दोनों पक्षों से जानकारी करने पर पता चला कि दूल्हा और दुल्हन कोई अंजान नहीं है, बल्कि दुल्हन दूल्हे की भाभी की बहन है। दोनों के बीच शादी से पहले ही प्रेम संबंध थे। ये बच्चा भी उन्ही का है। गर्भवती होने की जानकारी होने पर शादी की गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static