फिरोजाबाद में हुआ बड़ा सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Sunday, Dec 18, 2022 - 11:48 AM (IST)

फिरोजाबादः उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां पर दिल्ली से जिला पश्चिमी बितिया बिहार जा रही स्विफ्ट डिजायर कार आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर चालक को नींद का झोंका आने से डिवाइडर से टकरा गई। जिससे एक भीषण हादसा हो गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। हादसे के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई। वहीं, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शवों को कब्जे में कर लिया।

बता दें कि जिले के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ। यह हादसा उस समय हुआ जब कार चालक मोहम्मद अजहरुद्दीन निवासी गली नंबर 1 कौशिक पुरी दिल्ली से बेतिया बिहार के लिए जा रहा था। उसके साथ मे उसके पिता मोहम्मद यासीन अंसारी, पत्नी इननियारा खातून, बेटी सायरा, भाई नसबुद्दीन अंसारी बैठे हुए थे। रविवार की सुबह चालक को नींद का झोंका आ गया। जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर मध्य डिवाइडर पर चढ़कर अंडरपास पर बनी पुलिया से टकरा गई। जिससे भीषण हादसा हो गया और दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। यह हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह धवस्त हो गई।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
इस हादसे के बाद से कार में सवार लोगों में चीख पुकार मच गई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में मोहम्मद यासीन अंसारी व इननियारा खातून की मौके पर मौत हो गई। जबकि अन्य शेष तीन लोग घायल हो गए हैं। जिनमें बच्ची सायरा व भाई नसीमुद्दीन अंसारी गंभीर रूप से घायल है। घायलों को यूपीडा के कर्मचारियों ने पीजीआई सैफई भेजा गया है। जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज फिरोजाबाद भेजा गया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static