जौनपुर हादसे में बढ़ी मृतकों की संख्या, बच्चे समेत परिवार के 7 लोगों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2024 - 01:34 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई जबकि दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीनों घायलों का इलाज चल रहा था। जिसमें से एक 7 वर्षीय बच्चे युग की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। जिससे अब मरने वालों की संख्या बढ़कर 7 हो गई। 

PunjabKesari
यह हादसा शनिवार देर रात लगभग ढाई बजे के करीब हुआ। हादसा गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे पर हुआ। यहां पर रात 2ः30 बजे के करीब एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई और आसपास के लोग जमा हो गए। लोगों ने कार सवार लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। यहां पर डॉक्टरों ने 6 लोगों को मृत घोषित कर दिया और तीन लोगों की हालत गंभीर बताई।

PunjabKesari
हादसे में मरने वाला पूरा परिवार बिहार से लड़की देखने प्रयागराज जा रहा था। हादसे में अनीश शर्मा (35), गजाधर शर्मा (60), जवाहर शर्मा (55), गौतम शर्मा (18), सोनम (32), रिंकू देवी (33) की मौत हुई है। वहीं, इलाज के दौरान एक 7 वर्षीय बच्चे युग की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

यह भी पढ़ेंः प्रधानमंत्री आज 1040 गरीबों को देंगे लाइट हाउस प्रोजेक्ट का तोहफा, 10 लाभार्थियों को सौंपेंगे सपनों के घर की चाबी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को 1040 गरीबों को लाइट हाउस प्रोजेक्ट का तोहफा देंगे। प्रधानमंत्री आजमगढ़ में कार्यक्रम के दौरान वर्चुअल तरीके से प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री 10 लाभार्थियों को सपनों के घर की चाबी सौंपेंगे। आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय ने ग्लोबल हाउसिंग टेक्नोलॉजी चेलेंज इंडिया के तहत आवास विकास की अवध विहार योजना के सेक्टर पांच में इन मकानों का निर्माण कराया है। 14 मंजिला इस इमारत में नवीन स्टे इन प्लेस फार्मवर्क तकनीक का इस्तेमाल न किया गया है। 

 

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static