किन्नरों से दोस्ती करना युवक को पड़ा महंगा, बहाने से बुलाया और फिर कर दिया ऐसा कांड

punjabkesari.in Saturday, Oct 29, 2022 - 09:50 AM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक युवक किन्नरों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पहले उसे कपड़े खरीदने के बहाने बुलाया और फिर चाय में नशीली चीज मिलाकर उसका प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। वारदात को अंजाम देने के बाद किन्नर युवक को NH-709B हाईवे के किनारे फेंककर फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंतानजक बनी हुई है।

जानकारी मुताबिक मामला शामली जिले के थानाभवन क्षेत्र का है। जहां शहजाद नाम का युवक हाइवे के किनारे घायल हालत में मिला। युवक ने बताया कि 4 किन्नरों ने उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। आरोपी किन्नरों के नाम जब्बार और पिंकी मोहल्ला हाफिज दोस्त थानाभवन व कालू उर्फ रेशमा हैं। चारों गढ़ीपुख़्ता के रहने वाले हैं। चारों आरोपी थानाभवन में कपड़ा खरीदने के लिए आए थे। इसी दौरान पिंकी और रेशमा ने चाय पीने का बहाना किया और पीड़ित युवक को भी चाय पिला दी।

पीड़ित का कहना है कि चाय पीने के बाद जब उसे होश आया तो उसने खुद को थानाभवन क्षेत्र के दिल्ली-सहारनपुर नेशनल हाइवे मार्ग पर अर्पण पब्लिक स्कूल के पास पड़ा पाया। घायल हालत में लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि युवक का प्राइवेट पार्ट काटा गया है। यह बात सुनते ही पीड़ित के पांव तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़ित ने इस मामले की शिकायत पुलिस को देकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश लगातार जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static