मायावती पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, कमाल राशिद खान के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 01:42 PM (IST)

सहारनपुर: लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद मायावती (Mayawati) के बयान पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ सहारनपुर में केस दर्ज हो गया है। बसपा नेता सुशील कुमार की तहरीर पर देवबंद कोतवाली क्षेत्र में केस दर्ज किया है। सहारनपुर से बसपा कैंडिडेट और केआरके के भाई माजिद अली को मायावती ने पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया है। हालांकि केआरके ने भाई होने की बात को सिरे से खारिज किया है।

दरअसल, लोकसभा चुनाव में हार का ठीकरा मायावती ने मुस्लिम समाज पर फोड़ा। मायावती ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि, "बीएसपी द्वारा पिछले कई चुनावों में मुस्लिम समुदाय को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिए जाने के बावजूद वे उसे समझ नहीं पाए हैं। ऐसे में पार्टी भविष्य में उन्हें सोच-समझकर मौका देगी, ताकि भविष्य में पार्टी को इस चुनाव जैसी बुरी हार का सामना न करना पड़े। इसके बाद ही अभिनेता कमाल खान (KRK) ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। हालांकि मायावती ने जिसके बाद  कमाल राशिद खान को  BSP से बाहर का रास्ता दिखा दिया। 

ये भी पढ़ें:- करारी हार के बाद एक्शन में Mayawati: लोकसभा प्रत्याशी माजिद अली बसपा से निष्कासित, पार्टी विरोधी गतिविधि का आरोप

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा सुप्रीमो ने लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद बड़ा एक्शन लिया है। बहुजन समाज पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी माजिद अली को मायावती ने बसपा से निष्कासित कर दिया है। आरोप है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों के अलावा भाजपा प्रत्याशी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की वजह से बसपा ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static