बैंक से 14 लाख रुपये लेकर भागा मैनेजर, कैशियर प्रेमिका के साथ गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

punjabkesari.in Saturday, Nov 12, 2022 - 03:22 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक चोरी का मामला सामने आया है। यहां पर एक मैनेजर ने अपनी प्रेमिका जो बैंक में कैशियर थी उसके साथ मिल कर बैंक से 13.70 लाख रुपये की चोरी की है। दोनों बैंक से पैसे निकाल कर भाग गए। जब इस मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी और आरोपियों को जेल भेज दिया।

बता दें कि यह मामला जिले के संडीला कस्बा का है। यहां पर एक बैंक का मैनेजर और उसकी प्रेमिका बैंक से 13.70 लाख रुपये निकाल कर भाग गए। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसी मामले में एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि संडीला कस्बा में हरदोई मार्ग पर बंधन बैंक संचालित है। बैंक की कैशियर वर्षा एक नवंबर को छुट्टी पर थी। कैशियर का काम आरओ केतन कुमार देख रहे थे। दो नवंबर को रामपुर के मिलक थाने के काशीपुर निवासी बैंक के मैनेजर सुरेश कुमार मल्हेरा गांव में ऋण की किस्त लेने की बात कहकर गया था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। बैंक खाते की जांच हुई तो पता चला कि चेक के जरिये 13.70 लाख रुपये निकाले गए। इसके बाद से मैनेजर लापता है।

पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
इस मामले में मैनेजर के लापता होने के बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद उसकी तलाश शुरू की। जिसके बाद पुलिस को सर्विलांस की मदद से मैनेजर की लोकेशन उत्तराखंड में मिली। पुलिस ने नौ नवंबर को उसे देहरादून से गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ में बैंक की बांगरमऊ शाखा की कैशियर आरती भी थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की। इसके बाद पुलिस ने मैनेजर की निशानदेही से 13 लाख 70 हजार रुपये पुलिस ने बरामद किए। फिर पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static