हैवानियतः बाइक पर बैठने से इनकार करने पर मनचले ने महिला का पैर तोड़ा, दुष्कर्म की कोशिश भी की

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 10:16 PM (IST)

बरेली:  जिले में एक बार फिर हैवानियत का मामला सामने आया है। बाइक पर बैठने से इनकार करने पर मनचले ने महिला का पैर तोड़ दिया। इसके बाद बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर थाना बिथरी चैनपुर में शिकायती पत्र दिया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। तब पीड़िता एडीजी से मिली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला?
बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने बताया कि उसके पति और पिता की मौत हो चुकी है। वह अर्बन हाट में मजदूरी करके भरण पोषण करती है। वहीं पर क्योलड़िया थाने के गांव मधुनगला का दीनानाथ भी नौकरी करता है । 11 दिसंबर 2022 को वह काम खत्म करके अपने घर वापस आ रही थी। तभी उमरसिया की नहर पर उसे दीनानाथ मिल गया।

PunjabKesari

विरोध करने पर आरोपी ने उसके दाहिने पैर को डंडा मारकर तोड़ दिया
पीड़िता ने बताया कि दीनानाथ ने बाइक पर बैठने को कहा। जब उसने बाइक पर बैठने से मना किया तो आरोपी गाली गलौज और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने उसके दाहिने पैर को डंडा मारकर तोड़ दिया। इसके बाद दीनानाथ बाइक पर उसे एक कोठी में ले गया। वहां भी कई बार दुष्कर्म का प्रयास किया। वह किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूटकर 14 जनवरी को थाना बिथरी चैनपुर रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची, लेकिन पुलिस ने भगा दिया। इसके बाद पीड़िता एडीजी से मिली। तब एडीजी के निर्देश पर बिथरी चैनपुर पुलिस ने दीनानाथ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static