सुल्तानपुर को मेनिका गांधी ने दिया तोहफा, 4 AC बसों को दी हरी झंडी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:04 PM (IST)

सुल्तानपुर: बीजेपी सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री मेनका गांधी आज से अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर में हैं। मेनका गांधी सड़क मार्ग से लखनऊ से सुल्तानपुर पहुँची। सुल्तानपुर की सीमा में प्रवेश करते ही भाजपाइयों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

आज मेनका ने जनता की सहूलियत को देखते हुये सुल्तानपुर से लखनऊ वाया दिल्ली तक की यात्रा करने के लिए तो वहीं दूसरी तरफ सुल्तानपुर से अयोध्या वाया गोरखपुर के लिये चार (4) एसी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

आप को बताते चलें की सुल्तानपुर के नागरिकों ने सांसद मेनका गांधी से बसों की शुरुआत की मांग की थी। जिसे आज मेनका गांधी ने पूरा कर दिया। अपने दो दिवसीय दौरे की शुरुआत मेनका ने नई बसों को हरी झंडी दिखा कर की। उसके बाद मेनका गांधी का काफिला दोस्तपुर थाने के कटघरा चिरानी पट्टी गांव के लिये निकल गया। इस गांव में बीते 1 नवम्बर को जहरीली गैस के कारण पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। आज उन्हीं शोकाकुल परिवार से मुलाकात करेंगी। उसके बाद मेनका का काफि़ला करौंदीकला गांव के लिये निकल जायेगा। यहाँ मेनका कई जगह नुक्कड़ सभा करेंगी और आम जनमानस से रूबरू होंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static