शादी के कुछ ही दिन बाद उतरा इश्क का भूतः दिव्यांग युवती को घर से निकाला, पीड़िता ने ससुरालियों पर लगाया गंभीर आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2024 - 11:23 AM (IST)

भोजीपुरा: एक युवक ने धर्म परिवर्तन कराकर दिव्यांग युवती से निकाह कर लिया। शादी को अभी कुछ ही दिन बीते हैं कि युवक के इश्क का भूत उतर गया। ससुरालियों ने दहेज की खातिर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एडीजी के आदेश पर पति समेत पांच खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। 

PunjabKesari

पीड़िता का आरोप-ससुरालियों ने 15 लाख रुपये लाने पर ही घर में रखने की बात कही
थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के ब्यूटीपार्लर पर गांव जादौंपुर निवासी युवक का आना जाना था। इस दौरान युवक के युवती से प्रेम संबंध हो गए। आरोप है कि युवक ने युवती के सामने धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का प्रस्ताव रखा। युवती ने धर्म परिवर्तन कर निकाह कर लिया। युवती का आरोप है कि दुर्घटना क्लेम में उसे सात लाख रुपये मिले थे। आरोप है कि इसमें से पति ने तीन लाख और उसके पिता ने 75 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद भी उसे दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाने लगा। आरोप है 10 जून को ससुर ने उसके साथ छेड़खानी की। 11 जून को आभूषण छीन कर उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता के अनुसार ससुरालियों ने 15 लाख रुपये लाने पर ही घर में रखने की बात कही है। एडीजी के आदेश पर पुलिस ने पति, ससुर, सास, ननद समेत पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट कर ली है।

PunjabKesari

बाइक और दो लाख रुपये न मिलने पर विवाहिता को पीटा
मीरगंज: मोहल्ला रतनपुरी निवासी कुसुम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसका विवाह चार साल पहले धनेली पूर्वी निवासी महेंद्रपाल के साथ हुआ था। कुछ समय बाद ससुरालियों ने मायके से बाइक और दो लाख रुपये लाने का दबाव बनाया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। शिकायत पर पुलिस ने पति, जेठ, देवर नन्दन, जेठानी, सास और ससुर के खिलाफ रिपोट दर्ज कर ली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static