अमेरिका में रह रहे नपुंसक युवक से हुई शादी, DSP ससुर ने कहा-वह पूरी करेगा पति की कमी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 08:24 PM (IST)

हरदोई: जीवन साथी मॅट्रिमोनी एप से शादी करना विवाहिता को बहुत महंगा पड़ गया है। दरअसल जिस युवक से महिला की शादी हुई वह नपुंशक निकला। हकीकत युवती को पता चली तो वह सन्न रह गई। मामले की शिकायत युवती ने अपने डीएसपी ससुर से की तो वह उनकी बातों को सुनकर अवाक रह गई। युवती का आरोप है कि ससुर ने अश्लील लहजे में बात करते हुए कह दिया कि उनका बेटा जो सुख नही दे पा रहा है वो उनसे ले ले और बात खत्म करे।

PunjabKesari

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई शहर का है। यहां की रहने वाली रुपाली (बदला नाम) की मुलाकात साल 2019 में जीवन साथी मॅट्रिमोनी एप के माध्यम से इंदौर के प्रखर मिश्रा से हुई। प्रखर के पिता पवन मिश्रा इंदौर पुलिस में डीएसपी हैं। रुपाली और प्रखर के बीच बातचीत बढ़ी, दोनों ने एक दूसरे को पसन्द किया। दोनो के परिवार इन्वाल्व हुए और फरवरी 2020 में दोनों परिवारों की उपस्थिति में रुपाली और प्रखर की कोर्ट मैरिज हो गयी और उसके बाद प्रखर और उसका परिवार इंदौर चला गया। रुपाली अपने परिवार के साथ हरदोई में ही रही। इसके कुछ ही दिनों बाद प्रखर मिश्रा के परिवार की तरफ से दहेज की डिमांड भी होने लग गयी थी । इसी बीच प्रखर अमेरिका में जाकर रहने लगा। कुछ टाइम बाद रुपाली भी अमेरिका पहुंची और वहां हिन्दू रीति रिवाजों के मुताबिक दोनों की शादी हुई। रुपाली का कहना है कि वहां कुछ ही समय बाद उसको पता चल गया कि उसका पति नपुंसक है।हकीकत की भनक प्रखर को हुई तो वह उसके साथ आये दिन मारपीट भी करने लग गया। जब इसकी शिकायत रुपाली ने प्रखर के पिता डीएसपी पवन मिश्रा से की तो डीएसपी मिश्रा ने रुपाली से अश्लील लहजे में बात करते हुए कह दिया कि उनका बेटा जो सुख नही दे पा रहा है वो उनसे ले ले और बात खत्म करे।
PunjabKesari
जब पानी सर से ऊपर पहुंच गया तो रुपाली ने अपने पिता से सम्पर्क किया और आपबीती बताई। रुपाली के पिता ने किसी तरह रूपाली को अमेरिका से वापस हरदोई बुलाया और अपनी बेटी को लेकर उसके ससुराल इंदौर पहुंचे। रुपाली का आरोप है कि वहां डीएसपी पवन मिश्रा और उनकी पत्नी ने उन्हें घर में आने ही नहीं दिया और बेईज्जत कर भगा दिया। साथ ही अपने पद का धौंस देते हुए धमकाया भी।इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत रुपाली ने हरदोई पुलिस से की है और काफी सदमे में भी है। रुपाली के माता-पिता भी इस शादी से स्वंय को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। अपनी बेटी को लेकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

हरदोई पुलिस के एएसपी अनिल कुमार ने पूरे मामले की जांच करवाकर रुपाली के पति , सास, ससुर, ननद और ननदोई पर मुकदमा लिखने की बात कही है। अब दोषियों को कब तक और कैसे सजा मिलती है ये यक्ष प्रश्न होगा। कारण प्रखर अमेरिका में है, प्रखर के पिता खुद पुलिस विभाग के बड़े अधिकारी हैं और रसूखदार हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static