'मुझसे शादी करो...' लड़की के 'NO' कहने पर भड़का सनकी आशिक, प्रेमिका को सुला दिया मौत की नींद

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 04:45 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः यूपी के मुजफ्फरनगर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक युवक ने शादी का प्रपोजल ठुकराने पर मौत के घाट उतार दिया। वहीं, लड़की के पिता का आरोप है कि सोनू उनकी बेटी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, मगर उसने इस विवाह से इंकार कर दिया था। इसके बाद सोनू ने लड़की के परिवार को धमकी दी थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में सोनू बंजारा नामक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला भोपा थाना क्षेत्र के हाजीपुर गांव का है। जहां शनिवार को प्रियांशी नामक नाबालिग लड़की को अपने घर से किसी काम के लिए बाहर गई, लेकिन काफी समय तक नहीं लौटी। इसके बाद परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया, लेकिन वह कहीं नहीं मिली। वहीं, इसके अगले ही दिन रविवार को प्रियांशी का शव गांव में ही गन्ने के खेत के पास पड़ा मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीं, लड़की के पिता ने बताया कि सोनू नाम का लड़का उनकी बेटी पर शादी के लिए दबाव बना रहा था, मगर उसने इस विवाह से इंकार कर दिया था। इस पर सोनू काफी भड़क गया और वह उनको अंजाम भुगतने की धमकी देकर वहां से चला गया। इस मामले में जानकारी देते हुए एसएसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि आरोपी ने लड़की का गला घोंटकर हत्या की है। वहीं, मृतक के परिजनों की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कानपुर में भी एकतरफा प्यार ने ली थी छात्रा की जान
बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले कानपुर में भी एकतरफा प्यार के चलते सनकी आशिक ने एमएससी की छात्रा की हत्या कर डाली थी। जिसमें आरोपी युवक के दो दोस्त भी शामिल थे। वहीं, पुलिस ने बताया कि सोमनाथ नाम का छात्र लड़की से एकतरफा प्यार करता था, लेकिन लड़की ने उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर उसने छात्रा को मार डालने का प्लान बना लिया। जिसके चलते उसने किसी बहाने से लड़की को मिलने के लिए बुलाया और जूस में नशीली पदार्थ मिलाकर दे दिया। जिससे लड़की बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने लड़की का गला घोंट कर उसे मौत के घाट उतार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static