CM योगी, मायावती समेत विपक्ष के नेताओं ने प्रदेशवासियों को होली की दी बधाई, योगी ने गोरखपुर में खेली फूलों की होली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 08, 2023 - 11:56 AM (IST)

लखनऊ: आज पूरा देश होली का पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मना रहा है, उत्तर प्रदेश में भी होली का त्योहार लोग मना रहे है। इसे लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि  प्रेम, उत्साह एवं बंधुत्व का प्रतीक पर्व होली आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि व नव उमंग के विविध रंगों से परिपूर्ण करे। उन्होंने सभी प्रदेश वासियों को होली के पावन पर्व की मंगलमय शुभकामनाएं दी।

 

वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट कर प्रदेश वासियों को होली बधाई दी है। उन्होंने कहा कि रंगों और उमंगों के त्योहार होली की समस्त देशवासियों तथा ख़ासकर उत्तर प्रदेश के सभी भाई-बहनों को बहुत-बहुत हार्दिक बधाई एवं सुख, शांति व सम्मान भरे जीवन की ढेरों शुभकामनायें।

 

आज पूरा देश होली का पर्व पूरे हर्षोल्लास के साथ मना रहा है, उत्तर प्रदेश में भी होली का त्योहार लोग मना रहे है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि  प्रेम, उत्साह एवं बंधुत्व का प्रतीक पर्व होली आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि व नव उमंग के विविध रंगों से परिपूर्ण करे। उन्होंने सभी प्रदेश वासियों को होली के पावन पर्व की मंगलमय शुभकामनाएं दी।  

उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ढेर सारे रंग,मेल मिलाप,मिठास यही तो हिंदुस्तान है। हमारी अनूठी संस्कृति की पहचान है। आप सभी को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static