मेरठ: भीषण हादसे में कार सवार 5 युवकों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 03:02 PM (IST)

मेरठ: यूपी सरधना के चौधरी चरण सिंह कावड़ मार्ग पर शुक्रवार की देर रात ट्रक और कार की भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार सवार पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि नोएडा की लूमैक्स कंपनी में काम करने वाले अंकित s/o जितेंद्र निवासी गांव बली बह्मण सोनीपत, कैलाश और ओम प्रकाश रेवाड़ी, मोहित निवासी राजस्थान और सचिन निवासी रुड़की कार में सवार होकर शुक्रवार की रात को अपने दोस्त अंकित निवासी सलारपुर जानसठ की शादी में शरीक होने के लिए मीरापुर जा रहे थे। इसी क्रम में देर रात चौधरी चरण सिंह कावड़ स्थित नानू के पुल के पास सामने से आ रही ट्रक से उनकी कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गईं। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि कार के परखच्चे तक उड़ गए।

पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा
वहीं दुर्घटना के बाद पांचों युवक कार में ही फंस गए जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने पांचों के शवों को कार से निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं दुर्घटना की जानकारी पर अंकित के परिजन भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए। परिजनों की मानें तो कार अंकित के चाचा तरुण की थी। उन्होंने बताया कि पांचों युवक लूमैक्स कंपनी में एक साथ काम करते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static