मेरठः बच्चियों का यौन शोषण करने वाले आरोपियों की कोर्ट में वकीलों ने की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2019 - 02:57 PM (IST)

मेरठः मासूम बच्चियों से यौन शोषण करने के मामले में पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान मासूमों से हैवानियत करने वाले पर कोर्ट में मौजूद वकीलों का गुस्सा फूट पड़ा और वकीलों ने कोर्ट से बाहर निकलते ही आरोपी की पिटाई कर डाली। किसी तरह पुलिस ने आरोपियों को वकीलों से छुड़ाया। वहीं इस पूरे वाक्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
PunjabKesari


दरअसल, मासूमों से हैवानियत करने के आरोपी विमल और ब्लैकमेलर टेक्नीशियन को कोर्ट में पेश किए गया था। दोनों पर तीन मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी के अनुसार एक बच्ची की मां और चाइल्ड लाइन की अध्यक्ष अनीता राणा की तरफ से आरोपी विमल चंद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।


PunjabKesari


गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के थाना मेडिकल क्षेत्र में एक बीमा कंपनी के 62 साल के सेवानिवृत अधिकारी द्वारा मासूम बच्चियों का यौन शोषण करने की घटना का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस ने आरोपी अधिकारी के अलावा यौन शोषण के अश्लील फोटो सार्वजनिक करने वाले एक सीसीटीवी कैमरा संचालक को भी गिरफ्तार कर लिया था। मूलरूप से उन्नाव का रहने वाला आरोपी विमल चंद करील घर में काम करने वाली बच्ची और युवतियों को अपनी हवस का शिकार बनाता था। काम के बहाने वह घर में बच्चियों को बुलाता था और उनका यौन शोषण करता था। पुलिस की अभी तक की जांच से पता चला है कि तीन बच्चियां और तीन युवतियां उसका शिकार बन चुकी थीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static