मेरठ: बीजेपी नेता के कोरोना पॉजिटिव पिता की इलाज के दौरान मौत

4/24/2020 9:06:08 AM

मेरठ: उत्तर प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। गुरुवार रात कोरोना पॉजिटिव बीजेपी नेता के पिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। तीन दिन पहले ही साबुन गोदाम निवासी राकेश शर्मा में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। उन्हें लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। सीएमओ डॉ राजकुमार ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि जिले में कोरोना से यह चौथी मौत है।

बीजेपी के मेरठ महानगर अध्यक्ष का पीएम है मृतक का बेटा
बता दें कि बीते दिनों बुखार की शिकायत पर राकेश शर्मा को परिजन एक प्राइवेट अस्पताल ले गए थे। वहां से कोरोना के लक्षण मिलने पर टेस्ट की सलाह दी गई थी। एक निजी लैब में हुई जांच रिपोर्ट 21 अप्रैल को आई, जिसमें राकेश शर्मा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद महानगर बीजेपी कार्यालय में हड़कंप मच गया था, क्योंकि संक्रमित बुजुर्ग का बेटा विभांशु महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल का पीए है और उसने कई कार्यक्रम में शिरकत भी किया था।

बीजेपी नेता और उसका भाई भी सक्रमित
पिता के संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे परिवार का भी टेस्ट करवाया गया। रिपोर्ट में विभांशु व उसका एक भाई भी संक्रमित मिला। विभांशु के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बीजेपी महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल को परिवार सहित प्रशासन के क्वारंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं, मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक सोमेंद्र तोमर, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को होम-क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है।

मेरठ भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश सिंघल के पीए विभांशु के बारे में बताया गया है कि वह पिछले 20 दिनों से भाजपा के अन्य नेताओं, जिसमें सांसद और विधायक के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री भी शामिल हैं, के साथ मिलकर जरूरतमंदों के बीच भोजन वितरण कर रहा था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

static