Meerut News: जमीन पर कब्जा दिलाने गई यूपी पुलिस पर पथराव, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 01:18 PM (IST)

(आदिल रहमान) Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में हाईकोर्ट के आदेश पर एमडीए से खरीदी जमीन पर डॉक्टर को कब्जा दिलाने पहुंची पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने जमकर पथराव करते हुए बवाल काटा। इस दौरान पुलिस को इन बवालियों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा। अब घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं।

PunjabKesari

जमीन पर कब्जा दिलाने गई पुलिस पर पथराव
मिली जानकारी के मुताबिक, मेरठ के कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में हाईकोर्ट के आदेश पर एमडीए से खरीदी जमीन पर डॉक्टर को कब्जा दिलाने पहुंची पुलिस टीम पर स्थानीय लोगों ने जमकर पथराव करते हुए जमकर बवाल काटा। इतना ही नहीं पुलिस को कई बार वापस दौड़ाया गया। जिसपर पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए जमीन पर कब्जा दिलाया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और आनन फानन में भारी पुलिस बल के साथ आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुँचे।

PunjabKesari

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को कर लिया है गिरफ्तार
वहीं इस पूरे बवाल का वीडियो अब सामने आ रहा है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह बेखौफ होकर गांव वाले पुलिस फोर्स पर पथराव कर रहे हैं। वहीं पत्थरबाजी से पूरे इलाके में दहशत फैल रही है। लोग घरों में कैद होकर छिप छिपकर पूरा हंगामा देखते रहे। वहीं इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static