किसान आंदोलन के समर्थन में बुंदेलखंड इंसाफ सेना के सदस्यों ने मुंडवाया सिर, कहा- जल्द करें समाधान

punjabkesari.in Monday, Dec 14, 2020 - 07:14 PM (IST)

बांदाः केंद्र सरकार के किसान बिल के विरोध में धरना प्रदर्शन करते किसानों को देश भर के विभिन्न समूहों से समर्थन प्राप्त हो रहा है। इसी क्रम में बुंदेलखंड इंसाफ सेना के दर्जन भर लोगों ने किसान आंदोलन के समर्थन में सिर मुंडन करवा कर विरोध दर्ज कराया है।

बता दें कि प्रदर्शनकारियों ने कहा कि किसानों के समझ में नए कृषि कानून नहीं आ रहे हैं, लॉकडाउन में भी भाजपा की सरकार में देश के करोड़ों मजदूर को भारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा और मजे की बात तो यह है कि न ही इन सब से देश की इकोनॉमी बढ़ी है और न ही देश में भाईचारा।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आज पिछले 7 साल से देश हमारा गर्त की ओर जा रहा है, देश में बेरोजगारी, महंगाई ,भूखमरी, सब चरम सीमा पर है। लगभग 20 दिनों से देश के किसान टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर एक-एक कर अब तक 11 किसान आंदोलनकारी दम तोड़ चुके हैं, किसी के पेट या सीने में दर्द,  तो किसी के हादसे में जान गई है, सर्दी में आसमान तले बैठे किसान लगातार बीमार पड़ रहे हैं इसलिए बुंदेलखंड इंसाफ सेना सरकार से मांग करती है कि किसानों के धरने पर मौतों का सिलसिला रुकना चाहिए।

उन्होंने कहा कि इसके लिए जरूरी है कि किसान नेता और सरकार दोनों ही जल्द से जल्द गतिरोध से निकल कर समाधान की ओर बढ़े, ताकि हमारा देश खुशहाली की ओर जा सके और किसी भी आंदोलनकारी किसान की मौत न हो सके,तो देश हित में बेहतर होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static