मंत्री महेश गुप्ता ने लिया दृढ़ संकल्प, ''जब तक देश में है कोरोना मैं ग्रहण नहीं करूंगा ''अन्न''

punjabkesari.in Thursday, Jul 22, 2021 - 08:25 PM (IST)

एटाः आबादी के हिसाब से देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में खतरनाक कोरोना वायरस को योगी आदित्यनाथ सरकार की मजबूत यूपी मॉडल ने भले ही मात दे दी हो मगर सरकार के नगर विकास राज्यमंत्री महेश गुप्ता ने गुरुवार को एटा में देश से कोरोना के खात्मे की बात कही। इतना ही नहीं इसके लिए उन्होंने शपथ यानि कि दृढ़ संकल्प लेते हुए कहा कि जब तक देश से कोरोना वायरस खत्म नहीं हो जाता मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।

बता दें कि अलीगंज पहुंचे मंत्री जी का भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर भव्य व जोश से भरा स्वागत किया। इस बाबत उन्होंने कहा कि देश से जब तक कोरोना नामक वैश्विक महामारी का समूल नाश नहीं होगा, तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। बीते 5 साल से अन्न ग्रहण नहीं करने का भी दावा करते हुए उन्होंने कहा कि भारत से आतंकवाद के समूल नाश के लिए उन्होंने पहले भी तपस्या की और प्रण लिया कि जब तक आतंकवाद नष्ट नहीं होता है, वो अन्न ग्रहण नहीं करेंगे। उसी का प्रतिफल है कि आज आतंकवाद अपनी अंतिम सांस ले रहा है. उनकी कमर तोड़ दी गई है।

इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रनायक के साथ ही विश्व का नायक बताते हुए उन्होंने कहा कि विदेशी धरती पर भी पीएम मोदी का जादू चल रहा है। ब्राजील को कोरोना काल में दवा मुहैया करवाकर उन्होंने  संजीवनी दी वहीं अमेरिका भी पीएम मोदी की नीतियों का कायल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगातार प्रदेश का दौरा किया. उन्होंने अपने जीवन की परवाह न करते हुए  प्रदेश की जनता के प्राणों की रक्षा के लिए अपना सबकुछ दांव पर लगा दिया। आज उन्हीं की तपस्या का फल है कि प्रदेश विकराल हो चुकी दूसरी लहर को संभाल पाया।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static