मंत्री संजीव बालियान का तंज, बोले- सपा के आधे नेता जेल से और आधे बेल पर लड़ेंगे चुनाव

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 07:44 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में फिर से परचम लहराने के लिए बीजेपी अथक प्रयास कर रही है। इसमें कोई शक नहीं है 2022 का मुकाबला भाजपा बनाम समाजवादी पार्टी में है। जिसके चलते बीजेपी के तमाम दिग्गज नेताओं ने समाजवादी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर सांसद डॉ. संजीव बालियान ने समाजवादी पार्टी पर जोरदार जुबानी हमला किया है। बालियान ने सपा से चुनाव लड़ने की योग्यता दंगा, भ्रष्टाचार, अपराध और गुंडई करार दिया है।

सपा उम्मीदवारों की सूची पर तंज कसते हुए बालियान ने कहा कि अच्छा हुआ सपा की सूची सामने आ गई। अब जनता भी देख सकेगी कि सपा के आधे नेता जेल से और आधे बेल पर चुनाव लड़ेंगे। सपाईयों की अद्भुत सूची है। ऐसी लिस्ट किसी ने देखी नहीं होगी, उन्होंने कहा कि शायद ही आईपीसी की कोई धारा बची हो जिसके तहत मुकदमे चलने वालों को सपा ने टिकट न दिया हो। सपा में टिकट की योग्यता यही है दस-बीस अच्छे मुकदमे लगवाओ और टिकट ले जाओ। सपा के विधायक तो जेल के अंदर से सत्र भी अटेंड नहीं कर पाएंगे। सपा के नेता जनता को लूटना चाहते हैं। 

एक निजी समाचार पत्र से बातचीत से करते हुए संजीव बालियान से पूछा गया कि आजम खां जेल में है क्या कहेंगे? इस पर जवाब देते हुए बालियान ने कहा कि वेस्ट यूपी में सारे दंगे आजम खां ने कराए। दंगाई पकड़े गए तो आजम खां के कहने पर उन्हें छोड़ा गया। एसएसपी, डीएम का तबादला आजम खां के कहने पर हुआ। पूरे वेस्ट यूपी में आजम खां का भारी आतंक था, आज वो जेल में कर्मों की सजा पा रहे हैं। मुजफ्फरनगर दंगों का सारा आरोप आजम खां का है। मुकदमा नहीं चला ये अलग बात है। मुजफ्फरनगर के हर प्रकरण का जिम्मेदार आजम खां है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static