Muzaffarnagar News: BJP उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर हमला, गाड़ियों से जमकर की गई तोड़फोड़

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 08:43 AM (IST)

Muzaffarnagar News: केंद्रीय मंत्री और मुजफ्फरनगर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार संजीव बालियान के काफिले पर शनिवार रात उनके चुनाव प्रचार के दौरान हमला किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। खबरों के मुताबिक उपद्रवियों के एक समूह ने काफिले पर पथराव किया। हालांकि, भाजपा नेता सुरक्षित हैं। मुजफ्फरनगर के पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापति ने कहा कि रात करीब 8:30 बजे उन्हें खतौली पुलिस सर्कल के अंतर्गत मदकरीमपुर गांव से पथराव की सूचना मिली।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद संजीव बालियान के काफिले पर हमला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रजापति ने कहा कि गांव पहुंचने के बाद पता चला कि गांव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार द्वारा एक सार्वजनिक बैठक की जा रही थी। इस सार्वजनिक बैठक के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा पहले नारे लगाए गए और फिर बाहर खड़े वाहनों के काफिले पर पथराव किया गया। पुलिस का कहना है कि आगे की जांच चल रही है और फिर जल्द ही मामला दर्ज किया जाएगा।

मुजफ्फरनगर में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान
बताया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष सुधीर सैनी ने कहा कि घटना में कम से कम दो लोग घायल हो गए हैं और 6 से 7 वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दल संजीव बालियान की बढ़ती लोकप्रियता से डर गए हैं। मुजफ्फरनगर में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static