मिर्ची बाबा बोले- हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटने वाले को दूंगा 20 लाख

punjabkesari.in Saturday, Jul 09, 2022 - 02:28 PM (IST)

नोएडा: डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'काली' को लेकर देशभर में विरोध बढ़ता जा रहा है। अब इस विवाद में हरिद्वार के श्री पंचायती निरंजनी अखाड़ा के महामंडलेश्वर स्वामी वैराज्ञानंद गिरी महाराज कूद पड़े हैं। ग्रेटर नोएडा में विवादित बयान देते हुए मिर्ची बाबा ने कहा कि उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने वाले फिल्म निर्माताओं का सिर काटकर लाने वाले को 20 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

दरअसल, धर्मगुरु मिर्ची बाबा नोएडा प्रवास पर आए हुए हैं। महामंडलेश्वर का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो कह रहे हैं कि ये एक साजिश के तहत हो रहा है। इनका सिर काटे बिना ये मानेंगे नहीं। काली मां मूवी के विवादित पोस्टर पर मिर्ची बाबा ने कहा कि ऐसे कामों से हिंदू धर्म को बदनाम करने की अंतरराष्ट्रीय साजिश है। मां काली को अपमानित किया जा रहा है। निरंजनी अखाड़ा का संत होने के नाते मैं घोषणा करता हूं कि ऐसी मूवी बनाने वालों का सिर काटने वाले को मैं 20 लाख रुपए दूंगा।

उनका कहना है कि वेब सीरीज आश्रम और ऐसी मूवी बनाने वाले हिंदू धर्म पर कुठाराघात कर रहे हैं। ऐसी मूवी बनाने वालों का दिन-दहाड़े कोई भी सिर काटकर लाएगा, उन्हें मैं अपने आश्रम की ओर से 20 लाख रुपए का इनाम दूंगा। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय साजिशों के तहत ऐसे काम होते हैं। बिना सिर काटे अब ये मानेंगे नहीं. मिर्ची बाबा ने कहा कि हर जगह कानूनी कार्रवाई की जा रही है। हर जगह आवेदन दिए जा रहे हैं, लेकिन कानून पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है। कानून को इन लोगों को पकड़कर कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static