शराब के ठेके पर नशे की हालत में हुआ खूनी संघर्ष, 1 की मौत...1 की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 06:29 PM (IST)

मिर्जापुर: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब शराबियों के बीच हुए विवाद में 1 की मौत हो गई जबकि 1 की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, इस मामले में आज शहर की सड़क पर पुलिस और मृतक के परिजन के बीच जमकर विवाद और अफरातफरी देखने को मिली। पुलिस और परिजनों के बीच तनातनी हो गई। इस दौरान पुलिस और भीड़ के बीच जमकर नोंकझोंक हुई। काफी गहमा गहमी के बाद किसी तरह से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी कालोनी का है। यहां शराब के ठेके पर 2 शराबी सुरेश और महेश शराब पी रहे थे। जब शराब खत्म हुई तो दोनों के बीच अधिक शराब लाने को लेकर विवाद शुरू हो गया। इसके बाद देखते ही देखते दोनों में मारपीट शुरू हो गई। जिसके बाद वहां से महेश विश्वकर्मा घर जाने लगा तो रास्ते में उस पर लोहे के सरिया से सुरेश सोनकर और उसके साथियों ने हमला कर दिया। हमले में महेश बुरी तरह घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल महेश को बचाने के लिए वहां उसके  रिश्तेदार भी पहुंच गए। जिसके बाद हुई मारपीट में सुरेश सोनकर को भी जमकर पिटाई की गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां जिला अस्पताल में महेश विश्वकर्मा कि मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल सुरेश सोनकर को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

महेश की मौत के बाद उसके शव को अस्पताल से जब परिजन को ई-रिक्शा पर लाद कर भागे तो मौके पर तैनात पुलिस देखती रह गई। पुलिस रिक्शे का पीछा करने लगी। सड़क पर रिक्शे में शव लेकर परिजन भागते रहे। पुलिस परिजनों के पीछे दौड़ लगाती रही। इस दौरान जब पुलिस ने रिक्शे को रोका तो परिजन और पुलिस में विवाद हो गया। काफी गहमा गहमी के बाद किसी तरह से पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक महेश अत्रि ने बताया कि शहर कोतवाली के विशालपुरी कालोनी में महेश और सुरेश के बीच अधिक शराब लाने को लेकर विवाद हो गया था। जिसमें महेश विश्वकर्मा की मौत हो गई है। वहीं, गंभीर रूप से घायल सुरेश सोनकर को अच्छे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि पूरी मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static