नाबालिग छात्रा को अगवा कर दबंगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 05:04 PM (IST)

मुरादाबादः जिले के कांठ थाना इलाके में एक दसवीं की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के मामले में थाना पुलिस ने एक नामजद सहित दो अन्य आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन घटना के दो दिन बीत जाने के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिससे परिजनों में काफी आक्रोश है। वहीं, पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है।

जानें क्या था पूरा मामला
बता दें कि घटना मुरादाबाद जिले के कांठ थाना इलाके की है। जहां एक दसवीं की छात्रा को स्कूल जाते समय कुछ दबंग अगवा कर किसी अज्ञात स्थान पर ले गए। जहां उन्होंने किशोरी के साथ गैंग रेप किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। इसके बाद किसी तरह किशोरी घर पहुंची और परिजनों को इस बात की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने गैंगरेप के आरोपियों के खिलाफ मुरादाबाद थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पीड़िता के पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप
पीड़िता के पिता ने बताया कि मामला दर्ज करवाए हुए काफी दिन बीत चुके है, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने आगे बताया कि उनकी बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है, इसके बावजूद पुलिस लापरवाही बरत रही है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के बजाए टालमटोल कर रही है।

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में थाना कांठ पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपियो के खिलाफ धारा 328, 376डी ,और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, लेकिन तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसे लेकर परिजनों में काफी आक्रोश है। वहीं, परिजनों ने मुरादाबाद पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि घटना के तीन दिन बाद भी कोई अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन अब एसपी देहात सन्दीप कुमार मीणा फजीहत से बचने के लिए आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रहे है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static