बरेली: घर से लापता मासूम की निर्मम हत्या, जताई जा रही रेप की आशंका

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 05:48 PM (IST)

बरेली(उप्र): शहर के थाना बारादरी स्थित संजयनगर में नर्सरी में पढ़ने वाली 6 साल की एक छात्रा की संदिग्ध रूप से गला दबाकर हत्या कर दी गई। घरवालों को उसकी लाश घर से 100 मीटर की दूरी पर मिली। क्षेत्रवासियों ने छात्रा से दुष्कर्म की आशंका जताई है। सूचना पर वरिष्ठ अधीक्षक मुनिराज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

बारादरी थानाक्षेत्र के संजयनगर त्रिमूर्ति के पास रहने वाले राजू मारूति वैन के ड्राइवर है। उनकी मंझली बेटी संजयनगर के लवली पब्लिक स्कूल में नर्सरी की छात्रा थी। मगंलवार शाम करीब 7 बजे बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी। इस बीच वह अचानक लापता हो गई। घरवाले उसे देर रात तक तलाशते रहे। वह नहीं मिली तो घरवालों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी बच्ची को रात करीब डेढ़ बजे तक तलाशा। वह नहीं मिली तो उसके अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कर ली। आज सुबह 5 बजे बच्ची की दादी उसको तलाशने के लिए घर से बाहर निकलीं। 100 मीटर की दूरी पर ही त्रिमूर्ति भवन के सामने निमार्णधीन मकान में ईंटों के पास उसकी लाश पड़ी मिली। सूचना पर बारादरी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसएसपी मुनिराज भी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को लगाया है। बरेली के एसएसपी ने बताया कि नर्सरी की छात्रा का एक दिन पहले ही अपहरण हुआ था। उसकी तलाश की जा रही थी। सुबह घर के पास से ही उसकी लाश मिली। हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों को लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static