मिर्जापुर में ट्रक ड्राइवर की निर्मम हत्या, खलासी फरार: रात में बिहार से बालू लेकर आया था, सुबह ट्रक में मिली लाश

punjabkesari.in Thursday, May 09, 2024 - 01:51 AM (IST)

Mirzapur News: कटरा कोतवाली इलाके के बरौंधा तिराहा के पास बालू लदे ट्रक पर चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचे एसपी अभिनंदन ने दल बल के साथ मौके का निरीक्षण किया। करीब 38 वर्षीय चालक की पहचान राजेन्द्र कुमार विश्वकर्मा निवासी शिस्ठाखुर्द थाना मड़िहान के रुप में हुई। एसपी ने आशंका जताया कि भोजन बनाने के दौरान आपसी विवाद में खलासी हत्या करके फरार हुआ है। जो 15 दिन पूर्व काम पर आया था, जबकि चालक ने चार दिन पहले ही नये मालिक के यहाँ काम शुरू किया था।
PunjabKesari
मिर्जापुर जनपद के थाना कटरा कोतवाली क्षेत्र के बरौधा तिराहे पर बालू लदा ट्रक खड़ा था। बालू के ऊपर एक व्यक्ति का शव दिखाई दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस के साथ-साथ डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक की टीम भी पहुंची। मामले की पड़ताल में जुट गई। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने मौके का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि गाड़ी के ऊपर बरामद शव उसी ट्रक के ड्राइवर का है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रक ड्राइवर और खलासी में कुछ विवाद हुआ। इसके बाद इस घटना को अंजाम देकर खलासी फरार हो गया है।
PunjabKesari
फिलहाल खलासी को पकड़ने के लिए टीम का गठन कर दिया गया है। ट्रक चालक बिहार के गया से बालू लाद कर कल रात यहां पहुंचा था और रात में ही किसी वक्त उसकी हत्या हो गई। पुलिस मृतक के मोबाइल फोन व नगद धनराशि भी बरामद कर ली गयी है। कोतवाली कटरा पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही में लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static