गर्मी में स्वीमिंग पूल चालू न होने पर सत्याग्रह पर बैठ गए विधायक, गुस्साकर बॉथटब में नहाने लगे

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:25 PM (IST)

कानपुर: प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के उद्घाटन के बाद नानाराव पार्क में स्विमिंग चालू न होने पर सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने शुक्रवार को जल सत्याग्रह कर ज्ञापन सौंपा। सपा विधायक अनोखा विरोध प्रदर्शन करते हुए बाथ टब लेकर पहुंचे और स्विमिंग पूल के किनारे ही उसमें पानी भरकर बैठ गए। विधायक की मांग है कि तरणताल चालू कराने के साथ ही नगर निगम के दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।
PunjabKesari
विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना था, कि पिछले करीब 1 साल से वह लगातार इस तरणताल के शुरू होने की मांग कर रहे हैं, लेकिन, उन्हें नगर निगम के अफसरों द्वारा हमेशा गुमराह किया जाता रहा, जिसका खामियाजा ऐसे युवाओं को उठाना पड़ता है जो इस तरणताल में स्विमिंग के लिए आना चाहते हैं। सपा विधायक अमिताभ बाजपेई का कहना था, कि एक और जहां पीएम मोदी के रोड शो में 3 दिन के अंदर ही रोड शो रूट की पूरी तरीके से शक्ल बदल दी गई। वहीं लगातार अफसर के ढुलमुल रवैये और हीला हवाली के चलते ही आज तक यह स्विमिंग पूल शुरू नहीं हो सका है, जबकि, स्विमिंग पूल का उद्घाटन खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था।
PunjabKesari
सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने स्विमिंग पूल शुरू न होने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजा है। सपा विधायक अमिताभ बाजपेई ने सीएम से यहां मांग की है, कि नगर निगम समेत जो अन्य जिम्मेदार अफसर हैं और जिनकी लापरवाही के चलते स्विमिंग पूल शुरू नहीं हो सका है, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। जिससे उन युवाओं को शांति मिल सके, जो स्विमिंग पूल बनने के बावजूद चालू ना होने के चलते उसमें स्विमिंग ही नहीं कर पा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static