मोबाइल ज्यादा करते हैं इस्तेमाल तो हो जाइए सावधान, आपके साथ भी हो सकता है यह हादसा

punjabkesari.in Friday, Apr 13, 2018 - 03:27 PM (IST)

हरदोईः मौजूदा समय की सबसे बड़ी जरूरत मोबाइल फोन है। मोबाइल हमारे दैनिक जीवन का अंग बन चुका है। बड़े तो बड़े बच्चे भी अपना ज्यादा समय मोबाइल फोन पर ही गुजारते हैं, लेकिन मोबाइल का इस्तेमाल कितना घातक हो सकता है इसका अंदाजा भी आप नहीं लगा सकते। इसका ताजा उदाहरण हरदोई में देखने को मिला है, जहां मोबाइल फोन चार्ज करते समय अचानक तेज धमाके के साथ मोबाइल बैटरी फटने से एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला हरदोई जिले के कोतवाली पिहानी इलाके के रैना खेड़ा का है, जहां के रहने वाले रामकृपाल का 6 साल का बेटा गोलू घर में चाइना कंपनी का मोबाइल फोन चार्ज कर रहा था। गोलू ने जैसे ही फोन में चार्जर लगाया अचानक कुछ  समय बाद तेज धमाके के साथ मोबाइल फोन की बैटरी में विस्फोट हुआ। मोबाइल की बैटरी के धमाके से गोलू को काफी चोटें आई है। बेहोशी की हालत में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari
पिता रामकृपाल का कहना है की गोलू की मां अपने मायके गई थी और मैं काम पर गया था। बेटा घर पर मोबाइल फोन की बैटरी चार्ज कर रहा था कि अचानक विस्फोट होने से वह घायल हो गया। वहीं चिकित्सक का कहना है कि बैटरी फटने से घायल होने वाले बालक की स्थिति को देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static