प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने अम्बेडकरनगर पहुंचे मोहसिन रजा, कहा- ये किसान नहीं हैं, किसी की दुकान हैं

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 07:54 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में एक दिवसीय दौरे पर मुस्लिम वक्फ एवं हज विभाग के राज्यमंत्री मोहसिन रजा पहुंचे थे। इसी बीच उन्होंने मदरसा से जुड़ी समस्याओं को सुना और निवारण का आश्वासन भी दिया। वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए रजा ने बताया कि बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार ने किसानों के लिए बेहतर कार्य किया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में जब सब कुछ बंद था तब किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए प्रदेश में चीनी मिलों को सुचारू रूप से चलाया गया ताकि किसानों को किसी तरह की दिक्कत न हो। योगी सरकार ने किसानों को अब तक 1 लाख 40 हजार करोड़ का गन्ना भुगतान कर दिया गया। जो उत्तर प्रदेश के इतिहास में कभी नहीं हुआ।

किसान नहीं हैं, किसी की दुकान है:रजा

वहीं किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए रजा ने कहा कि ‘ये जो चंद लोगों को खड़ा किया गया है आप भी जानते है वो कौन लोग हैं। ये किसान नहीं हैं, ये किसी की दुकान हैं। उन चंद लोगों को हमारे किसान भाईयों से न जोड़े’। बता दें कि राज्य मंत्री मोहसिन रजा प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अकबरपुर सर्किट हाउस में अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक भी की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static