टायर फटने से पलटी कार के उड़े परखच्चे, मुरादाबाद के पार्षद की पत्नी व दामाद की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 19, 2018 - 10:48 AM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के गरजिया देवी रामनगर उत्तराखंड से वापस लौटते समय मुरादाबाद के पार्षद नन्नू सैनी की पत्नी और दामाद की सड़क हादसे में मृत्यु हो गई जबकि सैनी सहित 4 लोग घायल हो गए।

पुलिस सू्त्रों ने बताया कि मुरादाबाद नगर निगम के वार्ड 37 (मझौला) के पार्षद नन्नू सैनी अपने परिवार के सदस्यों के साथ उत्तराखण्ड रामनगर स्थित गर्जिया देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। देवी दर्शन के बाद परिवार के सभी सदस्य सोमवार को कार से मुरादाबाद वापस लौट रहे थे। रास्ते में ठाकुद्वारा कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लौंगी खुर्द के पास उनकी कार का अगला टायर अचानक फट गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे कैंटर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और टक्कर के बाद कैंटर भी पलट गया।

हादसे में कार चला रहे पार्षद नन्हू सैनी के दामाद बिलारी के ग्वारो निवासी नेत्रपाल (38) और सैनी की पत्नी कमला सैनी (60) की मौत हो गई। दुर्घटना में घायल सैनी और 2 बच्चों सहित 4 लोगों को काशीपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। सैनी की हालत गंभीर देखते हुए परिजनों ने देर शाम उन्हे मुरादाबाद के कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया है। भीषण हादसे में सैनी का 32 वर्षीय पुत्र दीपक सैनी बाल-बाल बच गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static