Moradabad: राहुल बन इमरान लड़की को दे रहा था धोखा? नाबालिग को ले जा रहा था होटल...आ पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Thursday, May 25, 2023 - 05:44 PM (IST)

मुरादाबाद, Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है। जहां एक युवक पर आरोप लगा है कि वह अपना नाम बदलकर दूसरे धर्म की नाबालिग लड़की को होटल में ले जा रहा था। मगर अलग-अलग समुदाय के होने के चलते होटल प्रबंधक ने दोनों को कमरा देने से मना कर दिया। मामला तब चर्चा में आ गया इसकी भनक हिंदू संगठनों को लग गई। बस फिर क्या था हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। 

ये भी पढ़ें... New Parliament के उद्घाटन को लेकर बोलीं मायावती, देश व जनहित निहित के मुद्दों का BSP करती है समर्थन

मामला मुरादाबाद के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल का है। यहां कोतवाली क्षेत्र के बुध बाजार स्थित एक होटल में एक युवक नाबालिग लड़की को लेकर होटल आया। मगर अलग-अलग समुदाय के होने के चलते होटल प्रबंधक ने दोनों को कमरा देने से मना कर दिया। मामले की सूचना हिंदू संगठनों तक पहुंची तो सभी इक्टठा होकर होटल पहुंच गए। जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया। 

ये भी पढ़ें...कब मिलेगा दहेज से छुटकारा? 35 लाख खर्च कर बेटी ब्याही, अब फिर मांग रहे 20 लाख...पीट-पीटकर भेजा घर

वहीं हिंदू संगठनों का कहना है कि आऱोपी लड़के के मोबाइल में सैकड़ों अश्लील फोटो और वीडियो मौजूद है। कोतवाली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ व पास्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी लड़के ने सोशल मीडिया पर फर्जी आईडी बना ली थी। उसमें आरोपी ने अपना दूसरा नाम रखा था। पीड़िता अमरोहा की रहने वाली है। आरोपी लड़के का नाम इमरान है। मगर सोशल मीडिया पर लड़के ने अपना नाम राहुल गुर्जर रखा हुआ था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static