दंबगों ने हैवानियत की हदें की पार: गर्भवती महिला को बेरहमी से पीटा, गर्भ में बच्चे की हुई मौत

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2022 - 05:34 PM (IST)

महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक गर्भवती महिला को दबंगों ने लात घूसों से मारा। जिस कारण पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। महिला की तहरीर पर पुलिस ने कुछ दिन पहले 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन अभी तक आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

PunjabKesari

ताजा मामला जिले के निचलौल थाना क्षेत्र के सभा गोसाईपुर गांव का है। यहां एक हसीबुन नामक गर्भवती महिला के ससुर को उसके ही घर पर कुछ बदमाश बुरी तरह से मार रहे थे। इस दौरान ससुर बचने के लिए हसीबुन के कमरे में चला गया। जहां दबंगों ने कमरे में घुसकर उसे पीटना शुरू कर दिया। हसीबुन ससुर को बचाने लगी तो दबंगों ने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। दबंगों ने महिला के पेट में जमकर लात-घूंसे मारे। घटना के कुछ दिन बाद पीड़ित महिला के पेट में दर्द होने क़े कारण सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निचलौल लाया गया।

PunjabKesari

जहां इलाज के दौरान महिला ने एक मृत शिशु को जन्म दिया। जिसके चेहरे और पैर पर चोट के निशान हैं। पीड़िता नवजात का शव लेकर पहले थाना पहुंची उसके बाद एसपी कार्यालय महाराजगंज पहुंची और दोषियों पर कठोर कार्रवाई कर न्याय की गुहार लगाई। गर्भवती महिला ने बताया कि उसके पेट में लात घुसा से मारा गया है। जिस कारण पेट में पल रहे बच्चे की मौत हो गई।

PunjabKesari

वहीं, पुलिस ने 19 अगस्त को ही 3 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था, लेकिन पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि क्या पीड़ित महिला और उस नवजात शिशु को न्याय मिल पाएगा या पुलिस द्वारा इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static