क्या ऐसी भी होती है मां? जिगर के टुकड़े को फावड़े से काटा, फिर चूल्हे में जलाया... वारदात सुन कांपे लोग

punjabkesari.in Wednesday, Jun 12, 2024 - 03:32 PM (IST)

बिजनौर (गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने 4 साल के बच्चे को बेरहमी से मार डाला। आरोपी मां ने पहले बच्चे को फावड़े से काटा और फिर चूल्हे में डालकर जला दिया। वहीं, जब परिवार वाले घर पहुंचे तो बच्चे की हालत देख उनके होश उड़ गए। आनन-फानन में वह बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल लेकर निकले, लेकिन रास्ते में ही बच्चे की मौत हो गई।

आखिर एक मां ने क्यों किया ऐसा?
आरोपी महिला का नाम आदेश देवी है। जिसकी उम्र 28 साल के आसपास की है। हादसा उस वक्त हुआ जब घर पर सिर्फ आदेश देवी और उसका मासूम बेटा था। बेटा घर के आंगन में खेल रहा था कि इसी दौरान मां ने अपने बेटे के सिर पर फावड़े से वार कर दिया। इतना ही नहीं इसके बाद पत्थर दिल मां ने अपने बेटे को घर में बने चूल्हे में जला दिया ताकि यह मर जाए। परिवार वाले जैसे ही घर पहुंचे तो उनके भी हाथ पांव फूल गए। आनन फानन में परिजनों ने झुलसे और खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल लेकर निकले, लेकिन रास्ते में ही मासूम ने दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मां को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी आदेश देवी के परिवार वालों का कहना है कि कुछ महीने से उनकी बेटी डिप्रेशन में चल रही थी। जिसकी वजह से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें.....
नोएडा में 38 लाख लूट की घटना निकली फर्जी, पीड़ित ही निकले लूट के साजिशकर्ता

 उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में हुए 38 लाख रुपए की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि घटना की कंपनी के कर्मचारियों ने ही पैसों के लालच में वारदात को अंजाम दिया था। दोनों ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पैसे की बरामदगी और इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static