Shahjahanpur News: शॉर्ट सर्किट से सिनेमाघर में लगी भीषण आग, कुछ ही देर में जलकर हुआ खाक; लपटें देख सहमे लोग

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2024 - 04:01 PM (IST)

Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक मात्र सिनेमा घर में भीषण आग लगी। आग लगने से सिनेमाघर में अफरा तफरी मच गई। कुछ ही देर में सिनेमाघर पूरी तरह खाक हो गया। आग लगने की वजह बिजली में शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग इतनी भीषण थी कि उसकी लपटें कई मीटर तक उठती हुई दिखाई दी। फिलहाल दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। आग से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। गनीमत रही कि रविवार रात नाइट शो नहीं था, वरना बड़ा हादसा हो सकता था। अंबा सिनेप्लेक्स की क्षमता 515 दर्शकों की है। इनमें 340 सीटें बालकनी में थीं। सभी सीटें जलकर खाक हो गई हैं।
PunjabKesari
घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के खलीलगर्वी मोहल्ले में स्थित अंबा सिनेमा घर की है। जहां रात 11:00 बजे सिनेमा घर के अंदर बिजली के तारों में जबरदस्त शॉर्ट सर्किट हुआ। शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग में विकराल रूप ले लिया। आग ने सिनेमा घर की कुर्सियों और पूरे थिएटर को अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari
पुलिस ने आने जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची आधा दर्जन गाड़ियों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू नहीं पाया जा पा रहा था। देर रात तक सिनेमा घर में आग की लपटे उठती रही। कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static