भीषण गर्मी में बिजली कटौती से भड़के लोग, जमकर काटा हंगामा...मौके पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2024 - 02:55 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भीषण गर्मी का कहर जारी है। इसी बीच लगातार हो रही बिजली की कटौती ने लोगों का हाल बेहाल कर रखा है। जिससे लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिल रहा है। दरअसल, प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शाम होते ही बिजली कटौती शुरू हो जाती है।बढ़ती गर्मी में लगातार हो रही बिजली कटौती से लोगों का गुस्सा सातवें आसमान तक पहुंच गया है। इसी बात से गुस्साए लोगों ने सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन किया। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।
PunjabKesari
मामला जिले के बांस मंडी चौराहे का है। यहां पर लगातार हो रही बिजली कटौती से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आए। सड़क को जाम करके हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं, हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने में जुट गई, लेकिन बिजली विभाग पर आक्रोशित लोगों का गुस्सा थमने का नाम ही नहीं ले रहा था। काफी देर तक प्रयास करने के बाद लोगों ने पुलिस की बात को माना।
PunjabKesari
गुस्साए लोगों ने जेई का कंप्यूटर और AC भी तोड़ डाला
वहीं, जिले के राजाजीपुरम ओल्ड बिजली घर का 10 एमवीए ट्रांसफार्मर ट्रिप होने के वजह से बिजली गुल रही। जिससे गुस्साए लोगों ने पावर हाऊस का घेराव कर जमकर हंगामा काटा। इतना ही नहीं गुस्साए लोगों ने जेई का कंप्यूटर और एसी भी तोड़ डाला। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर मामला शांत कराया। वहीं, मामले में एसडीओ द्वारा अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की खबर सामने आ रही है।

ये भी पढ़ें.....
- 'हार के बाद ये 6 तारीख को बैंकाक-थाईलैंड में छुट्टी मनाने चले जाएंगे', विपक्ष पर बरसे अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में चुनाव प्रचार करने के बाद देवरिया जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ये चुनाव रामभक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है। आपको तय करना है कि आप राम मंदिर बनाने वाले नरेन्द्र मोदी जी के साथ रहोगे या गोली चलाने वाली सपा-कांग्रेस के साथ रहोगे?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static