Bulandshahr News: मां के प्रेमी ने नाबालिग बच्ची की दराती से गला काटकर की थी हत्या, पुलिस पूछताछ में आरोपी का कबूलनामा

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2024 - 02:16 AM (IST)

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में नाबालिग बच्ची की हत्या का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में पता चला कि मृतका की मां से आरोपी के प्रेम संबंध थे और प्यार में दखल दे रही बच्ची को प्रेमी ने मौत के घाट उतार दिया।
PunjabKesari
बकरियों के लिए चारा लेने जंगल गई थी बेटी
एसएसपी ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 19 जून को ग्राम नंगला जगत थाना पहासू पर संजय ने सूचना दी कि उसकी पुत्री सुबह बकरियों के लिए चारा लेने ग्राम नंगला जगत के खेत में गयी थी। जब वापस नही आयी तो उसकी तालाश की गयी तो एक मक्का के खेत में उसकी पुत्री का शव मिला। जिसकी किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गयी हैं। इस सम्बन्ध में रिर्पोट दर्ज की गई। घटना के खुलासे को स्वाट टीम व थाना पहासू पुलिस द्वारा छानबीन की गई। शक के आधार पर पुलिस ने राहुल नाम के एक युवक को पलड़ा झाल से गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
पुलिस की कड़ी पूछताछ के बाद गिरफ्तार आरोपी ने दराती बरामद करवाई
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मृतका की मां से उसके अवैध अवैध संबंध थे। प्रेमी राहुल ने मृतका की मां को घर से भाग कर चलने के लिए कहा था। लेकिन मृतका की मां ने मना कर दिया कि वह अपनी पुत्री को छोड़कर कहीं नहीं जायेगी। इस पर उसने सोचा कि यदि उसकी पुत्री को रास्ते से हटा दिया जाए तो उसका रास्ता साफ हो जाएगा। मृतका का पिता व मामा अन्दर मकान में पुताई का काम कर रहें थे तथा मृतका का भाई व मां अन्दर बदरपुर डाल रहे थे। उसने भी कुछ देर उनके साथ बदरपुर अन्दर डलवाया तथा बातों-बातों में मृतका की मां से पूछा कि तुम्हारी पुत्री कहां हैं, दिखायी नहीं दे रही हैं तो मृतका की मां ने बताया कि वह खेत में चारा लेने गयी हैं। उसके बाद वह अपने घर आया तथा मोटरसाइकिल लेकर मृतका को ढूंढते हुए जंगल की तरफ चला गया। मृतका घास काटकर सड़क के किनारे पेड़ के नीचे बैठी हुई थी।

एसएसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बच्ची का शव जब पुलिस ने अपने कब्जे में लिया था तो बच्ची के हाथ में लंबे कई बाल थे। जिनकी जांच करने के लिए भेज दिया है। वह बाल किसके हैं, उनके बारे में जल्द पता चल जाएगा। इस हत्या में शामिल होने का बच्ची की मां पर भी पुलिस को शक है। कुमार ने बताया कि बच्ची के हत्यारोपी राहुल गिरफ्तार कर लिया है। मृतक बच्ची की मां से उसके अवैध संबंध थे। मृतक बच्ची उसके प्यार में बाधा बनी हुई थी इस वजह से उसकी हत्या कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static