दो बच्चों को कमर में बांधकर कुएं में कूदी मां, तीनों की हुई मौत; सास को 200 रुपए देने पर पति से हुआ था झगड़ा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:13 AM (IST)

Chitrakoot News: मायके जा रही सास को पति ने 200 रुपए दे दिए, तो पत्नी नाराज हो गई। वह घर से बाहर गई और दो मासूम बच्‍चों को कमर में बांधकर कुएं में छलांग लगा दी। डूबने से तीनों की मौत हो गई। जब गांव वालों ने तीनों के शव पानी में उतराते देखा, तो चीख-पुकार मच गई। महिला के घरवाले भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस को बुलाया गया। तीनों को बाहर निकालकर अस्पताल लाया गया, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
पूरा मामला चित्रकूट जिले के ऊंचाडीह का मजरा झलमल का है। यहां मां को नानी के यहां जाने के लिए पति द्वारा 200 रूपये दे देने से नाराज पत्नी अंजू उम्र 22 वर्ष पत्नी साबित लाला निवासी ऊंचाडीह ने अपने दो मासूम बच्चे सुधीर उम्र 3 वर्ष व सुदीप उम्र 8 माह को अपने कमर में बांधकर कुआं में छलांग लगाकर अपने दोनों मासूम बच्चों के सहित जीवन लीला समाप्त कर ली। तीनो की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कुआं से बाहर निकाला।  वहीं पुलिस अधीक्षक चित्रकूट अरुण कुमार ने बताया कि मृतका के पति ने बताया है कि सोमवार की सुबह उसकी मां सियावती अपने नानी के यहां बरगढ़ थाना क्षेत्र के लमही गांव जा रही थी तो मां को 200 रुपए देने के बाद वह ऊंचाडीह ईलाज कराने चला गया था। जब वह आधे घंटे बाद घर आया तो अपनी पत्नी अंजू व दोनों बच्चो को घर पर न पाया तो उनकी तलाश करने लगा।
PunjabKesari
तभी कुछ गांव वालों ने जिस रास्ते पर उसकी पत्नी अपने बच्चो के साथ गई थी उस ओर जाना बताया, तो वह गया गांव के बाहर खेत में बने कुंए में पत्नी अंजू व दोनों बच्चो की लाश तैरते दिखाई दी। जिस पर उसने गांव वालों के साथ मानिकपुर पुलिस को सूचना दी जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार थाना प्रभारी मानिकपुर सहित घटना स्थल पहुंच ग्रामीणों की मदद से तीनों शवों को बाहर निकलवाया और जांच पड़ताल शुरू कर दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static