3 दिन बाद होनी थी बेटे की शादी, शॉपिंग कर घर लौट रहे मां-बेटे को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने रौंदा

punjabkesari.in Monday, Dec 04, 2023 - 09:00 AM (IST)

Fatehpur News: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में तेज गति से गुजर रहे एक ट्रैक्टर की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। हुसैनगंज थाना प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह ने रविवार को बताया कि सलेमाबाद गांव के नजदीक शनिवार की देर शाम एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर लगने से मोटरसाइकिल सवार एक महिला और उसके बेटे की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान निर्मला (60) और उसके बेटे महेंद्र पाल (26) के रूप में हुई है। महेंद्र रेलवे विभाग में बिलासपुर के अनूपपुर में इलेक्ट्रीशियन के पद पर तीन साल से कार्यरत था।

ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश जारी
सिंह ने बताया कि महेन्द्र की शादी 7 दिसंबर को मल्हीपुर गांव की खुशबू के साथ होनी थी और मां-बेटे शादी के सामान की खरीदारी करके वापस लौट रहे थे, लेकिन इसी दौरान यह हादसा हो गया। सिंह ने बताया कि महिला की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल महेंद्र ने भी अस्पताल ले जाये जाने के दौरान दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि रविवार को पोस्टमॉर्टम कराने के बाद मां-बेटे के शवों को परिजनों को सौंप कर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि इस दुर्घटना के संबंध में ट्रैक्टर और उसके चालक की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:-

उमेश पाल हत्याकांड में प्रशासन का बड़ा एक्शन, अतीक अहमद के भाई अशरफ की पत्नी जैनब का मकान किया कुर्क
उमेश पाल हत्याकांड के बाद से फरार खालिद अजीम उर्फ अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा का पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत सल्लाहपुर स्थित मकान रविवार को कुर्क किया गया। एसीपी धूमनगंज वरुण कुमार ने बताया कि माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा उमेश पाल हत्याकांड में अभियुक्त है। उन्होंने बताया कि माननीय न्यायालय से भारतीय दंड संहिता की धारा 83 के तहत प्राप्त आदेश के अनुरूप पूरामुफ्ती थाना अंतर्गत सल्लाहपुर में जैनब का मकान कुर्क किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static