मऊ: घायल पीड़ितों को मुंशी ने कोरोना मरीज कहकर थाने से भगाया, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 07:03 PM (IST)

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के घोसी थाना पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है जहां मारपीट में घायल पीड़ितों को घोसी थाने के मुंशी ने कोरोना मरीज बताकर थाने से भगा दिया । वहीं पीड़ितों को कोरोना महामारी फैलाने के जुर्म में जेल में डालने तक की धमकी दे डाली। इस दौरान एक सख्स ने पूरा मामले का चुपके से वीडियो बना कर वायरल कर दिया ।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला घोसी थाने का है। जहां पर थाने तैनात मुंशी विनोद तिवारी घायल मरीजों को कोरोना मरीज बता कर एफआईआर दर्ज करने की धमकी दे रहा है। जहां मुंशी विनोद पांडेय थाने में ही अमर्यादित वेश भूषा में घूमते दिखे और थाने पहुचें पीड़ितों पर ही रौब दिखाते हुए उन्हें थाने से भगा दिया। बीती रात में हुई मारपीट के मामले में कई लोग घायल हो गए थे। जिसके बाद वे थाने में मुकदमा दर्ज कराने के लिए गए थे। वहीं पुलिस ने अभी तक मुकदमा दर्ज नही किया है । घोसी ब्लॉक के ब्लाक प्रमुख सुजीत सिंह ने पीड़ितों को न्याय दिलाने का भरोसा दिया है ।
PunjabKesari
एसपी त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी से जब इस संबंध में जब मीडिया ने बात की तो उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी नहीं है। मीडिया के माध्यम से माध्यम से मामला संज्ञान में आया है मामले की जांच कर दोषी पुलिसकमीर्यों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static