रविकिशन ने मदद करने की बजाय हाथ में थमाए 500 रुपये, बुजुर्ग महिला ने सुनाई खरी-खोटी

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 04:32 PM (IST)

वाराणसीः गोरखपुर सांसद रवि किशन काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के लिए वाराणसी पहुंचे। दर्शन करने के बाद रवि किशन पत्रकारों से बात कर रहे थे, तभी एक बुजुर्ग महिला अपनी परेशानी लेकर सांसद के पास पहुंची। थोड़ी देर बात संवाददाता से बात करने के बाद सांसद रवि किशन तो चले गए, लेकिन मदद लेने पहुंची बुजुर्ग महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया और सांसद को खूब खरी खोटी सुनाई।  

बुजुर्ग महिला का कहना है कि वह अपनी परेशानी लेकर सांसद रवि किशन के पास पहुंची थी, लेकिन उन्होंने मदद करने के बजाए हाथ में 500 रूपये का नोट थमा कर चुप रहने की नसीहत दी है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है। उसके 2 बहू-बेटे हैं, जो उस पर अत्याचार करते हैं। आरोप है कि वह उसे खाने के लिए खाना तक नहीं देते। उल्टा उसके साथ मारपीट करते हैं। जिस वजह से वह अपना घर छोड़कर वाराणसी भाग आई। यहां वह मोदी के कार्यक्रम भी शामिल होने के लिए आई थी और उन्हें अपनी परेशानी के बारे में बताना चाहती थी, लेकिन वाराणसी में किसी समाजसेवक ने उन्हें पता नहीं कौन-कौन से थाने में घुमा कर दषस्वमेध घाट पर छोड़ दिया और कहा कि वापस कानपुर चली जाओ।
PunjabKesari
पीड़िता ने कहा कि 6 दिन दषस्वमेध घाट पर रहने के बाद आज उसे खबर मिली कि भाजपा सांसद रवि किशन यहां आ रहे हैं। अपनी पीड़ा लेकर वह रवि किशन के पास पहुंची। रवि किशन से महिला ने कहीं रहने सहने के लिए वृद्धाश्रम और 2 वक्त की रोटी का इंतजाम करने की गुहार लगाई, लेकिन रवि किशन ने 500 रूपये का नोट हाथ में थमाकर चुप रहने की नसीहत देकर भगा दिया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static